327 आउट सोर्सेड वर्करों की पुनरनिजुक्ति का रास्ता हुआ साफ, प्रशासन ने दी मंजूरी

चंडीगढ़, 22 जुलाई। इलेक्ट्रिकल वर्कमैन यूनियन का प्रतिनिधिमंडल चीफ इंजीनियर कम स्पेशल सेक्रेटरी इंजीनियरिंग सीबी ओझा को 327 आउट सोर्से वर्करों की पुनरनिजुक्ति के संबंध में मिला। चीफ इंजीनियर कम स्पेशल सेक्रेटरी इंजीनियरिंग ने यूनियन को जानकारी देते हुए कहा कि सेक्रेटरी इंजीनियरिंग ने 327 आउट सोर्सेड वर्करों की पुनरनिजुक्ति को मंजूरी दे दी हैं।
यूनियन से मिली जानकारी अनुसार इलेक्ट्रिकल सर्किल के अंतर्गत काम कर रहे 327 आउट सोर्सेड वर्करों का टैंडर 30 जून को खत्म हो चुका था और इनकी पुनरनिजुक्ती का मसला लटका हुआ था। यूनियन लगातार रैली प्रदर्शन कर रही थी और अब 26 जून को यूटी सेक्रेटेरिएट के सामने झंडा मार्च करने का प्रशासन को नोटिस दिया था किंतु प्रशासन ने 327 वर्करों की पुनरनिजुक्ति की मंजूरी दे दी है इसलिए आज इलेक्ट्रिकल वर्कमैन यूनियन की कार्यकारणी ने सेक्रेटरी इंजीनियरिंग विजय के जादे का धन्यवाद करते हुए 26 जुलाई के प्रदर्शन को वापिस ले लिया है।
आज की मीटिंग में कोऑर्डिनेशन कमेटी के महासचिव राकेश कुमार, यूनियन के प्रधान, किशोरी लाल, एस जनरल सेक्रेटरी वरिंदर बिष्ट, यशपाल शर्मा, अवतार सिंह, सुखविंदर सिंह, सीता राम, जसपाल सिंह, दीपक कुमार, चरणजीत सिंह परमुख तौर पर शामल थे। यह जानकारी यूनियन के प्रधान किशोरी लाल ने जारी एक विज्ञप्ति में दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *