ट्राईसिटी वासियों के लिए अल्टीमेट पार्टी डेस्टिनेशन ‘लोबो हाउस’ हुआ लांच

चंडीगढ़, 21 जुलाई। ट्राईसिटी वासियों के लिए अल्टीमेट पार्टी डेस्टिनेशन ‘लोबो हाउस’ को चंडीगढ़ स्थित एससीओ 25, बेसमेंट, सेक्टर 26 में लांच किया गया है। लोबो हाउस सिटी ब्यूटीफुल के पार्टी शौकीनों के लिए एक प्रीमियम क्लब है।
‘लोबो हाउस’ शहर में पहला ऐसा कॉन्सेप्ट लेकर आया है जो ट्राईसिटी निवासियों के लिए एक बेहतरीन वातावरण प्रदान करेगा। ‘लोबो हाउस’  एक ऐसी अनूठी जगह है जो कि इसे शहर का पहला और एकमात्र क्लब बनाती है, जहां फोटोग्राफी की अनुमति नहीं होगी, इस प्रकार इस जगह पर आने वालों के लिए पूर्ण गोपनीयता (प्राइवेसी) भी यह सुनिश्चित करेगा।
नियॉन-आधारित ड्रिंक्स, क्लब हाउस का एक अन्य मुख्य आकर्षण है, जो लोबो हाउस में आपकी शाम को बेहतरीन बनायेगा। क्लब को वुल्फ थीम (डार्क थीम) के अनुरूप बनाया गया है, जैसा कि नाम से पता चलता है (लोबो का मतलब स्पेनिश में वुल्फ होता है) और डी जे वहीं है जो विजिटर्स के सामने पूरे माहौल को दिवाना बना देता है।
यहां आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में, ‘लोबो हाउस’ के डायरेक्टर वरुण सिंगला और मार्केटिंग हेड नवीन दूबे ने कहा, ‘यह पार्टी करने की स्वतंत्रता के साथ अल्टीमेट सोशल क्लब है, हम अक्सर युवाओं को सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए देखते हैं, जब वे शहर के अन्य क्लबों और पार्टी स्थानों पर जाते हैं, लेकिन यहां हम विजिटर्स की पूरी गोपनीयता सुनिश्चित करते हैं और वहां फोटोग्राफी की अनुमति नहीं देते हैं। यह कई अन्य स्थानों के विपरीत उस स्थान को सुरक्षित बनाता है जहां आपको क्लिक किया जा सकता है और आपकी तस्वीरें आपकी जानकारी के बिना सोशल मीडिया पर साझा की जा सकती हैं।’
उन्होंने कहा कि लोबो हाउस लग्जरी की सच्ची परिभाषा है और चंडीगढ़ के केंद्र में स्थित है और बेहतरीन गुणवत्ता वाले कॉकटेल और भोजन परोसता है। एक आलीशान माहौल, प्रोफाउंड सर्विस और सुप्रीम क्वालिटी लोबो हाउस का सार है।
क्लब शुक्रवार से रविवार तक की रातों में फास्ट स्नैक्स और थीम-बेस्ड टेक्नो, हिप-हॉप और ईडीएम संगीत की दावेदारी करता है। कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए, क्लब यह सुनिश्चित करेगा कि उचित सामाजिक दूरी हो। यह 1500 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है, जो एक समय में 100-120 लोगों को समायोजित करने के लिए पर्याप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *