सबसे अधिक फोकस प्रदेश को नशा मुक्त और अपराध मुक्त बनाने पर होगा: राज्यपाल

चण्डीगढ़, 19 जुलाई। हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि प्रदेश में साईबर, नारकोटिक्स तथा महिला मामलों से सम्बन्धित अपराधों को पूरी तरह नियंत्रित किया जाना चाहिए ताकि हरियाणा में कानून व्यवस्था और सुदृढ़ हो। दत्तात्रेय सोमवार को राजभवन में सी.आई.डी हरियाणा के ए.डी.जी. आलोक मित्तल से बातचीत कर रहे थे। मित्तल ने पहले से तय कार्यक्रम के तहत राज्यपाल दत्तात्रेय से मुलाकात की।
दत्तात्रेय ने कहा कि उनका सबसे अधिक फोकस प्रदेश को नशा मुक्त और अपराध मुक्त बनाने पर होगा। इसके लिए विशेष रूप से पुलिस विभाग को और अधिक जिम्मेवारी और जवाबदेही के साथ कार्य करना होगा। हरियाणा प्रदेश में हर क्षेत्र में बेहतर विकास की सम्भावनाएं हैं। प्रदेश में जितनी अधिक शान्ति और सदभाव की भावना होगी उतनी ही और अधिक प्रगति के मार्ग प्रसस्त होंगे।
उन्होंने सभी विभागों को स्ट्रीम लाईन करने पर बल देते हुए कहा कि इससे विभागीय कार्यकुशलता और सरलता आएगी। साथ ही पारदर्शिता और सुशासन व्यवस्था भी मजबूत होगी। उन्होंने यह भी कहा है कि सभी अधिकारी विभागीय समन्वय के साथ जरूरतमंद लोगों तक सरकार की योजनाओं व कार्यकर्मों का लाभ पहुंचाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *