फिल्म ‘आन्या’ का पोस्टर हुआ लांच, अगस्त के पहले सप्ताह में होगी हिमाचल व दिल्ली में शूटिंग

चंडीगढ़ 13 जुलाई। बीएस एंटरटेनमैंटस, मोहाली के बैनर तले हिन्दी फीचर फिल्म ‘आन्या’ जल्द ही देश के विभिन्न सिनेमाघरों में दर्शकों को देखने को मिलेगी। यह फिल्म 35 दिनों के अंदर बनेगी और आगामी अगस्त माह में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जायेगी। यह बात बीएस एंटरटेनमैंटस के मैनेजिंग डायरेक्टर व फिल्म के प्रोडयूसर रशपाल बराड़ तथा फिल्म के डायरेक्टर रोहित रत्तू ने एक होटल में आयोजित एक पत्रकार सम्मेलन में पत्रकारों से कही।
इस अवसर पर बीएस एंटरटेनमैंटस के मैनेजिंग डायरेक्टर एवं फिल्म के प्रोडयूसर रशपाल बराड़ तथा फिल्म के डायरेक्टर रोहित रत्तू ने फिल्म ‘आन्या’ का पोस्टर भी लांच किया इस दौरान उनके साथ फिल्म की स्टोरी राइटर पलविंदर कौर, को-प्रोडयूसर ब्रिकम सिंह, बलजिंदर सिंह बेदी, सरोज रानी, अनमोल देवगन, रमेश जिंदल, दिलबाग ‘अरोहन’ सुशील राणा व फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे कलाकारों में अभिनेत्री गुंजन कटोच तथा अभिनेता मोहित जगोतरा व अन्य उपस्थित थे।
इस अवसर पर हिन्दी फीचर फिल्म ‘आन्या’ की जानकारी देते हुए फिल्म के प्रोडयुसर रशपाल बराड़ ने बताया कि फिल्म में ज्यादातर कलाकार नये है जिन्हें बीएस एंटरटेंनमेंटस द्वारा उनके भविष्य को देखते हुए एक बेहतर मंच प्रदान किया गया है। इस फिल्म को तैयार करने के सहयोग के लिए वे अपनी पूरी टीम को बधाई देते हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानीकार पलविंदर कौर है जिन्हें लेखन का बेशुमार तजुर्बा है और उनके द्वारा लिखी गई फिल्म की कहानी दर्शकों को फिल्म के अंत तक बांधे रखेगी। यह फिल्म जल्द ही पूरे देश के विभिन्न सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज की जायेगी और स्सपेंस फिल्मों को दुनिया में खूब प्रसंशा बटौरगी।
इस अवसर पर फिल्म के डायरेक्टर रोहित रत्तू जो कि कई मशहूर पंजाबी गानों के डायरेक्टर भी हैं, ने बताया कि ‘आन्या’ फिल्म स्सपेंस, रोमांच तथा एक्शन से भरी एक फिल्म है जो कि दर्शकों को फिल्म के अंत तक बांधे रखेगी और उनमें एक नई सोच को उजागर करेगी। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के विभिन्न हिस्सों जिसमें शिमला मुख्य रूप से शामिल है तथा दिल्ली एनसीआर में की जायेगी जिसके डायरेक्शन पहले से ही निर्धारित किये जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म की अवधि केवल 2 घंटे 15 मिन्ट है तथा इस फिल्म को 35 दिनों के अंदर तैयार किया जायेगा। फिल्म में 4 गाने हैं गानों के बोल हरविंदर सिंह के हैं जिसमें संगीत साजन एसपी ने दिया है। डायरेक्टर रोहित रत्तू ने इससे पहले टी-सीरिज के बैनर तले ‘जजमैंट’ व ‘जेल’ जैसे प्रसिद्ध पंजाबी गानों तथा बीएस एंटरटेनमैंटस के बैनर तले ‘डाऊन टाऊन’, ‘खड़ी पीती’ जैसे सुपर हिट गानों को डायरेक्ट किया है।
इस अवसर पर फिल्म की स्टोरी राइटर पलविंदर कौर जो कि एक जानी मानी लेखिका व मोटिवेशनल स्पीकर भी है, ने कहा कि फिल्म की कहानी तथा स्क्रिप्ट को रोमांचकारी तरीके से लिखा गया है ताकि दर्शक फिल्म को एक टक अंत तक देखते रहे। फिल्म में एक के बाद एक नये मोड आने पर यह रोमांचकारी बन जाती है और इससे दर्शकों में उत्साह बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि दर्शकों को ‘आन्या’ फिल्म बेहद मन को भायेगी। आन्या की स्टोरी दिल को छू लेने वाली, माइंड में कई सवालों को पैदा करने वाली रोमांच से भरपूर एक स्सपेंस हिन्दी फीचर फिल्म है जिसे मैंने लिखा है ताकि यह एक मंनोरंजन फिल्म साबित हो सके।
फिल्म बन जाने के बाद मैं इसे नॉवल का रूप भी दूंगी ताकि इसकी स्टोरी सभी लोगों तक पहुंचे। मैं अपनी लिखी स्क्रिपल पर फिल्म को देखने को काफी उत्साहित हुं और जल्द ही इसे देखना चाहुंगी। रशपाल जी जो कि इस फिल्म के प्रोडयूसर है, से मुझे बहुत मोटिवेशन मिला और सभी ने मेरे काम की सराहा। आप भी इस फिल्म को देखिये और अपना फीड बैक जरूर दीजियेगा मुझे बहुत खुशी होगी।
फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे कलाकारों में अभिनेत्री गुंजन कटोच तथा अभिनेता मोहित जगोतरा ने कहा कि बीएस एंटरटेंनमेंटस की टीम बहुत ही मददगार है तथा जिन्होंने हमें इस फिल्म के लिए चुना। उन्होंने कहा कि वे फिल्म को करने के लिए बहुत ही उत्साहित है और दर्शकों को फिल्म में उनका काम बेहद पसंद आयेगा। इस दौरान उन्होंने ‘आन्या’ फिल्म के प्रोडयूसर रशपाल बराड़ व डायरेक्टर रोहित रत्तू का आभार प्रकट किया जिन्होंने उनकी काबलियत को परखा। उन्होंने कहा कि फिल्म बहुत ही रोमांचकारी है और दर्शकों की सोच को एक नया रूख प्रदान करेगी। फिल्म के अभिनेता मोहित जगोतरा कई पंजाबी वीडियों में अपना अभिनय किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *