महावीर इंटरनेशनल दिशा वीरा सेंटर, चंडीगढ़ ने गौशाला में दान किया 30 टन हरा चारा व चौकर

Spread the love

चंडीगढ़, 24 जून। महावीर इंटरनेशनल दिशा वीरा सेंटर, चंडीगढ़ महिला विंग ने जीव दया अभियान के तहत औद्योगिक क्षेत्र फेस 1 स्थित गौशाला में गायों के लिए 30 टन हरा चारा व चौकर तथा केले, रोटी इत्यादि दान किया। इस मौके पर सेंटर की प्रधान ऊषा जैन, जनरल सैक्रेटरी शिल्पा जैन, कमलेश जैन, निम्मी कपूर रत्न तथा श्रीआत्मनंद जैन सभा, चंडीगढ़ के कार्यकारी सदस्य विकास जैन भी मौजूद रहे।
इस अवसर पर महावीर इंटरनेशनल दिशा वीरा सेंटर, चंडीगढ़ की जनरल सैक्रेटरी शिल्पा जैन ने कहा कि गौवंश की सेवा व रक्षा करना हर मनुष्य का कर्तव्य है जिसे उसे पूरे तन,मन, धन से करना चाहिए। गाय को मां का दर्जा दिया गया है इसलिए शहर के लोगों को गौशालाओं में गायों की सेवा के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि सेंटर पिछले कई वर्षो से समाज सेवा के कार्यो में संलिप्त है और भविष्य में भी इसी प्रकार के कल्याणकारी कार्य करता रहेगा।
इस अवसर पर श्रीआत्मनंद जैन सभा, चंडीगढ़ के कार्यकारी सदस्य विकास जैन ने कहा कि जैन समाज अहिंसा परमों धर्म के सिद्धांत पर आधारित है और जीवों की रक्षा करने के लिए सदैव तत्पर रहता है महावीर इंटरनेशनल दिशा वीरा सेंटर, चंडीगढ़ महिला विंग द्वारा जीव दया अभियान का चलाना एक सरहानीय कदम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *