प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र पाल मल्होत्रा ने गरीब परिवारों की महिलाओं को बांटे मुफ्त गैस कनेक्शन

प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र पाल मल्होत्रा ने गरीब परिवारों की महिलाओं को बांटे मुफ्त गैस कनेक्शन
प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र पाल मल्होत्रा ने गरीब परिवारों की महिलाओं को बांटे मुफ्त गैस कनेक्शन

चंडीगढ़, 7 दिसम्बर। प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना 2.0 के अंतर्गत आज चंडीगढ़ में 150 गरीब परिवारों को निःशुल्क गैस कनेक्शन वितरित किया गया । कार्यक्रम का आयोजन सेक्टर 40 बी के पार्क में किया गया। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र पाल मल्होत्रा ने अपने कर कमलों से गरीब परिवारों की महिलाओं को मुफ्त कनेक्शन बांटे। कार्यक्रम का आयोजन योजना के चंडीगढ़ प्रदेश के चेयरमैन संजीव ग्रोवर और महिला विंग प्रदेश चेयरमैन स्वयंसेवी संस्था की अध्यक्षा सोनिया दुग्गल और अनु मैनी ने किया। इस अवसर पर नगर निगम के महापौर अनूप गुप्ता भी विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। इस मौके पर विभिन्न रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारीगण, स्वयंसेवी संस्थाओं के सदस्य सहित भाजपा चंडीगढ़ के प्रदेश उपाध्यक्ष देविन्द्र बबला, महामंत्री रामबीर भट्टी, जिला अध्यक्ष रविन्द्र पठानिया, प्रशिक्षण विभाग के प्रदेश संयोजक शक्ति प्रकाश देवशाली, जिला महामंत्री मिनाक्षी ठाकुर, डॉ. अनीश गर्ग, नरेश अरोडा, संजय टांक, ललित कंसल, योगराज सिंह, रेखा सूद, रमेश शर्मा, एमएल राणा, जगतार सिंह चौंता, तरसेम शर्मा, राहुल दिवेदी, अमित खैरवाल, अमित नागर, संयम ग्रोवर, कमलेश, पी एस सोढ़ी, चंद्रभान पाहुजा आदि भी उपस्थित थे।
कार्यक्रम की जानकारी प्रदान करते हुए चेयरमैन संजीव ग्रोवर ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा गरीब परिवारों जिनके घरों में गैस कनेक्शन नहीं है उनको सरकार की तरफ से निःशुल्क कनेक्शन प्रदान करना एक पुण्य का कार्य है। उन्होंने बताया कि आज गरीब परिवारों को गैस कनेक्शन के साथ साथ मुफ्त चूल्हा, रेगुलेटर, पाइप और सिलेंडर बांटे गए।
उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र पाल मल्होत्रा ने कहा कि आज गरीब परिवारों को जो गैस कनेक्शन वितरित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ इस सबका श्रेय देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। उनकी दूरगामी सोच से अन्तोदय पंक्ति में रह रहे गरीब लोगों के कल्याण को ध्यान में रख कर विभिन्न विकास की योजनाओं को लागू किया जा रहा है। मोदी सरकार गरीबों के विकास के लिए दिन रात लगी हुई है और इस से गरीब जनता का भी उत्थान हो रहा है।
इस मौके पर जिला अध्यक्ष रविन्द्र पठानिया ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार की उज्ज्वला योजना से 9 करोड़ 60 लाख गरीब परिवारों को गैस कनक्शन न केवल मुफ्त दिया गया बल्कि इसके साथ उत्तम गुणवता के गैस चूल्हा, भरा हुआ सिलिंडर आदि भी मुफ्त प्रदान किया जा रहा है। जो कि आज तक विश्व में कहीं पर भी नहीं हुआ। इतना ही नहीं मोदी सरकार द्वारा अगले 5 वर्षों के लिए बीपीएल राशनकार्ड धारकों को मुफ्त अनाज बांटने के फैसले से मोदी सरकार की नियत बिलकुल स्पष्ट है कि देश में कोई भी गरीब व्यक्ति भूखा न रहे और उसके घर में चुल्हा भी जले तभी उज्ज्वला योजना को लागू किया गया। वाकई इस प्रकार की योजना विश्व के किसी भी देश में देखने को नहीं मिलती। इसके लिए हम सभी मोदी सरकार और प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के हम आभारी हैं कि उनके कुशल नेतृत्व में आज देश चहुमुखी विकास की राह पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *