अरविंद सहदेव वाई.आई. चंडीगढ़ के अध्यक्ष नियुक्त हुए

चंडीगढ़, 25 नवंबर 2023, चंडीगढ़: यंग इंडियंस (वाई.आई.) चंडीगढ़ चैप्टर ने वर्ष 2024 के लिए अरविंद सहदेव को अपना अध्यक्ष नियुक्त करने की घोषणा की। यह घोषणा आज सीआईआई उत्तरी क्षेत्र, मुख्यालय, चंडीगढ़ में आयोजित वाई.आई. वार्षिक सत्र के दौरान की गई।
अरविंद सहदेव, एक अनुभवी कानूनी पेशेवर और एनआरआई पेपरवर्क सॉल्यूशंस के भागीदार, का कानूनी उत्कृष्टता के प्रति उत्कट प्रतिबद्धता द्वारा चिह्नित एक उल्लेखनीय कैरियर रहा है। उनकी पेशेवर पहचान में वैश्विक और स्थानीय मंचों पर सक्रिय भागीदारी भी शामिल है। विशेष रूप से, उन्होंने G20 यंग एंटरप्रेन्योर्स अलायंस (YEA) में एक प्रतिनिधि के रूप में अपनी अंतर्दृष्टि और दृष्टिकोण का प्रतिनिधित्व किया, जो उद्यमशीलता की भावना और नवाचार को बढ़ावा देने के लिए उनके समर्पण को दर्शाता है।
इस अवसर पर बोलते हुए, सीआईआई चंडीगढ़ यूटी के अध्यक्ष और एनईसी पैकेजिंग लिमिटेड के निदेशक, श्री विवेक गुप्ता ने कहा, “चंडीगढ़, अपने समृद्ध इतिहास और गतिशील भावना के साथ, हमारे युवाओं की क्षमता के पोषण के लिए एक आदर्श पृष्ठभूमि के रूप में कार्य करता है। चंडीगढ़ के युवाओं का उत्साह और ऊर्जा हमारी सामूहिक सफलता के पीछे प्रेरक शक्ति है।”
अरविंद सहदेव का नेतृत्व कानून, उद्यमिता और सामुदायिक सेवा में अपने व्यापक अनुभव का लाभ उठाते हुए, यी चंडीगढ़ चैप्टर में एक नया दृष्टिकोण लाने के लिए तैयार है। नवाचार और सहयोग की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए उनका समर्पण युवा भारतीयों के लोकाचार के साथ मेल खाता है, जो उन्हें एक नए युग में अध्याय का नेतृत्व करने के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है।
अपना आभार व्यक्त करते हुए, सहदेव ने कहा, “यंग इंडियंस चंडीगढ़ चैप्टर के अध्यक्ष की भूमिका निभाकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। चंडीगढ़ के युवा प्रतिभा का पावरहाउस हैं, और मैं उनकी क्षमता को उजागर करने और विकास में योगदान देने के लिए उनके साथ काम करने के लिए प्रतिबद्ध हूं। हम उन पहलों पर ध्यान केंद्रित करेंगे जो युवा भारतीयों के मूल्यों के अनुरूप उद्यमशीलता, नेतृत्व और सामुदायिक जुड़ाव को बढ़ावा देते हैं।
इसके अलावा, बच्छल विजेंदर एंड एसोसिएट्स के पार्टनर श्री विजेंदर सिंह बच्छल को यी चंडीगढ़ चैप्टर 2024 के आगामी सह-अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया। वह जीवंत चंडीगढ़ स्टार्ट-अप इकोसिस्टम के साथ सक्रिय रूप से जुड़े हुए हैं, इसके विकास और वृद्धि में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *