दर्शन ठाकुर हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष चुने गए

चंडीगढ़ 24 जनवरी। सर्व शोषित समाज संघ एवं सार्थी फाउंडेशन ने हिमाचल में सामाजिक कार्य के विस्तार के लिए अपनी वचनबद्धता को निभाते हुए हिमाचल प्रदेश मंडी के दर्शन ठाकुर को हिमाचल प्रदेश का प्रदेश अध्यक्ष चुना है।
प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने पर दर्शन ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वह संस्था के समाजिक कार्यों को अपने तन मन धन से आगे बढ़ाएंगे और गरीब एवं लाचार लोगों की मदद में अपना पूरा सहयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि संस्था ने उन्हें यह एक बेहतरीन मौका दिया है जिसे वह लोगों के कल्याण में बढ़-चढ़कर ना केवल हिस्सा लेंगे बल्कि यहां के लोगों के जीवन स्तर को बेहतर करने में भी पूरा सहयोग करेंगे।
सुपर मेंबर नॉर्थ जोन हेड एवं राष्ट्रीय निकाय के उपाध्यक्ष नेतर सिंह नाभा ने पत्रकारों को बताया कि संस्था शुरू से पिछड़े व दलित लोगों की मदद के लिए आगे आती रही है और भविष्य में भी अपने सामाजिक एवं देशहित से पीछे नहीं हटेगी। संस्था लगातार कर्मठ एवं जुझारू लोगों को अपनी संस्था से जोड़ रही है ताकि वह देशभर में सामाजिक एवं न्याय व्यवस्था को और मजबूत किया जा सके।
नेतर सिंह ने कहा कि हमारी संस्था देश के विकास एवं उत्थान को लेकर हमेशा कार्य करती रही है और ऐसे ही लोगों को संस्था प्रोत्साहित भी करती है जिससे देश की एकता और अखंडता को और मजबूत किया जा सके। उन्होंने कहा कि जल्द ही संस्था और भी लोगों को अपने संस्था के साथ जोड़कर लोगों को आर्थिक एवं न्यायिक व्यवस्था जन जन तक पहुंचाने का कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि हमारी संस्था देशभर में गरीब पिछड़े लोगों की मदद कर रही है अगर किसी भी गरीब एवं प्रताड़ित व्यक्ति को कोई सहायता चाहिए तो वह इस संस्था से संपर्क कर सकता है। हमारी संस्था निशुल्क सेवाएं प्रदान करती हैं ताकि हर आदमी को न्याय और सम्मान मिल सके।
इस दौरान संस्था के राष्ट्रीय मुख्य सचिव राम नारायण, पंजाब के मुख्य सचिव ज्ञान, मोहाली महिला बैंक ग्रामीण के अध्यक्षा रोजी, चंडीगढ़ अध्यक्ष करण कुमार तथा भारी संख्या में संस्था के अन्य सदस्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *