पार्टी कार्यकर्ताओं व शहर वासियों से उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला हुए रूबरू

पार्टी कार्यकर्ताओं व शहर वासियों से उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला हुए रूबरू
Spread the love

फरीदाबाद, 17 जुलाई। सेक्टर 15 के सामुदायिक भवन में शहर वासियों से उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला रूबरू हुए जहां पर जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया और शहर वासियों ने उपमुख्यमंत्री को फूलों का गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया।
हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला फरीदाबाद सेक्टर 15 स्थित सामुदायिक भवन में शहर वासियों वासियों से रूबरू हुए इस अवसर मुलाकात के दौरान लोगों की समस्याओं का भी निराकरण किया।
उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पार्टी के युवा इकाई को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने अच्छी पहल की है जो
जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों ने जिले में गरीब निर्धन असहाय परिवारों के 50 बच्चों को निजी स्कूलों में शिक्षा ग्रहण कराने के लिए गोद लिया है इस कड़ी को प्रदेश और देश स्तर पर ले जाने का काम करेंगे। उन्होंने बताया कि रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन और इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पदाधिकारियों से बातचीत हुई और कहा कि एमएसएमई की विभिन्न पॉलिसी पर सरकार को भी काम बढ़ाना होगा।
आपको बता देंगे हरियाणा में नगर पालिका और नगर जिला परिषद के चुनावों के पश्चात अब राजनीतिक दल सक्रिय होने लगे हैं कयास लगाया जा रहा है कि नगर निगम चुनावों को लेकर हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला प्रदेश में विकास की चाबी के तहत निरंतर तूफानी दौरे कर रहे हैं जहां पर शहर वासियों और ग्राम वासियों से रूबरू होते हुए जन समस्याओं को सुनकर निराकरण भी कर रहे हैं।
इस अवसर पर जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने पार्टी के पदाधिकारियों और कर्मठ कार्यकर्ताओं और क्षेत्रीय लोगों का कार्यक्रम में पहुंचने पर आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर युवा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र सांगवान.बौहरा.ठाकुर राजा राम.जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया व युवा जिला अध्यक्ष नलिन हुड्डा.मनोज गोयल हरियाणा ट्रेडर्स वेलफेयर बोर्ड सदस्य अनिल भाटी. नंदराम पाहिल.निशांत रस्तोगी. अमर बजाज .हरिराम कराड.अनिल कराड़.रिंकल भाटिया.अजय भड़ाना हरमीत कौर श्वेता शर्मा अरविंद भारद्वाज.प्रेम सिंह आर्य.अजय चौधरी.करामत अली.कुलदीप तेवतिया दीपक चौधरी.जग्गी मेंबर.सूबे सिंह बौहरा.परमिंदर सिंह.राजेश रावत.भाटिया विशाल.नवीन सहगल.अरविंद शर्मा अरविंद.सोनू भाटिया आशुतोष गर्ग, हनुमान खींची, राकेश गर्ग, हरदत्त झांगड़ा, कुनाल वर्मा, रिंकल भाटिया, अरविन्द शर्मा, गगन अरोड़ा, अनुज नागपाल, रविंदर गुलाटी के अलावा अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी तथा सैकड़ों कार्यकर्ता तथा शहर वासी भारी संख्या में शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *