अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर पांच लड़कियों को किया जाएगा सम्मानित

चंडीगढ़, 8 मार्च। नेशनल ह्यूमन राइट्स सोशल जस्टिस काउंसिल ऑफ इंडिया फॉर चंडीगढ़ एंड पंजाब की एक बैठक आनंद कॉम्प्लेक्स सेक्टर 17 चंडीगढ़ में कमलजीत सिंह पंछी के कार्यालय में आयोजित की गई। उस बैठक में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने का निर्णय लिया गया। सदस्यों ने सर्वसम्मति से उन पांच जरूरतमंद लड़कियों को सम्मानित करने का निर्णय लिया जिनकी अभी शादी नहीं हुई है इस शुभ दिन पर 5 नई अच्छी गुणवत्ता वाले सूट के साथ, इन परिस्थितियों में परिवार की मदद करने के लिए जिन्हें इसकी आवश्यकता है।
इस अवसर पर पंछी अध्यक्ष ने कहा कि अब समय आ गया है कि महिलाएं आगे आएं और समाज में अपनी अलग पहचान बनाएं. वर्तमान में ऐसा कोई क्षेत्र नहीं है जिसमें महिलाओं ने अपनी भागीदारी नहीं दिखाई हो। आज महिलाएं हर क्षेत्र में मैदान में उतर रही हैं।
अनिल वोहरा चेयरमैन और एलसी अरोड़ा जनरल सेकरी ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस यह मनाने का दिन बन गया है कि महिलाएं समाज में कितनी दूर आ गई हैं ! महिलाओं के बिना हमारी दुनिया का कोई मतलब नहीं होता। अद्भुत कोमलता के साथ पूर्ण सामंजस्य में मौजूद उनका साहस हर दिन हमारी दुनिया को बचाता है। पंछी ने सदस्यों के पूर्ण समर्थन और योगदान के लिए उनकी प्रशंसा की जो समारोह में मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *