शिव सैनिको ने मनाया बाला साहेब ठाकरे जन्मदिवस, लोगों को बांटे लड्डू

Spread the love

कपूरथला, 23 जनवरी। आज शिवसेना बालासाहेब ठाकरे के कपूरथला दफ्तर में बालासाहेब ठाकरे का जन्मदिवस शहरी प्रधान धरमिंदर काका व यूथ विंग के शहरी प्रधान योगेश सोनी की अध्यक्षता में हर्ष उल्लास के साथ मनाया गया।
इस मौके पर शिव सैनिकों ने पहले बाला साहिब के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उनको याद किया और बाद में लड्डू बांटकर लोगों का मुँह मीठा करवाया। इस अवसर पर जिला उपप्रधान बलबीर डीसी व जिला सचिव दीपक विग ने सभी शिवसैनिकों को बालासाहेब ठाकरे जी के बताए गए रास्ते पर चलने की हिदायत एवं प्रेरणा दी और साथ में यह भी बोला कि हमारे हिंदू सिख भाईचारे को कायम रखने में सदैव शिवसेना बालासाहेब ठाकरे की टीम आगे रही है और हमेशा आगे रहेगी।उक्त नेताओं ने कहा कि बाला साहिब हिंदू समाज के बहुत बड़े क्रांतिकारी प्रतिनिधि थे, जिन्होंने सदैव राष्ट्रीय कद्रो कीमतों व राष्ट्रीय हितों पर ठोक के पहरा दिया। आतंकवाद के दिनों में बिना किसी धमकी की परवाह के बाला साहिब ने देश प्रेम व राष्ट्रीय अखंडता के पथ का सफर जारी रखा,जिनकों उनके वारिस भी बड़ी संजीदगी से निभा रहे है।
उन्होंने सभी शिव सैनिकों से आह्वान किया कि वे बाला साहिब के दिखाए रास्ते पर चल कर सेहतमंद तथा नशा रहित समाज की सृजना के लिए संघर्षशील हो।शिव सैनिकों ने कहा कि बाला साहिब ने राष्ट्रविरोधियों के खिलाफ सख्ती से स्टैंड लिया तथा करनी कथनी का एक होकर समाज में एक उदाहरण प्रस्तुत किया। जिसका लोहा आज उनके साथ विचारक मतभेद रखने वाले भी मानते है। इस अवसर पर हरदेव राजपूत, संजीव खन्ना, मिंटू गुप्ता आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *