इंडस्ट्रियल शेड वेलफेयर एसोसिएशन ने नवनिर्वाचित मेयर के साथ मनाई लोहड़ी

चंडीगढ़, 13 जनवरी। इंडस्ट्रियल शेड वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा औद्योगिक क्षेत्र में लोहड़ी का त्यौहार बड़ी ही श्रद्धा व धूमधाम के साथ मनाया गया इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर चंडीगढ़ नगर निगम की नवनिर्वाचित मेयर सरबजीत कौर उपस्थित हुई। यह कार्यक्रमएसोसिएशन के अध्यक्ष जरनैल सिंह के नेतृत्व में आयोजित किया गया था। इस दौरान उनके साथ एसोसिएशन के चेयरमैन अवि भसीन, पूर्व पार्षद गुरप्रीत सिंह ढिल्लो, जगतार सिंह जग्गा, अनिल शर्मा दलीप शर्मा, अनूप गुप्ता, जसमन प्रीत सिंह, और विभिन्न व्यापारी संगठन चेम्बर ऑफ चंडीगढ़ इंडस्ट्रीज, लघु उद्योग भारती, फर्नीचर एसोसिएशन, इंडस्ट्रियल सर्विस प्रोवाइडर एसोसिएशन, चंडीगढ़ इंडस्ट्रियल यूथ एसोसिएशन के सदस्य व दुकानदार उपस्थित थे।
लोहड़ी के इस अवसर पर एसोसिएशन के चेयरमैन अवि भसीन ने नवनिर्वाचित मेयर सरबजीत कौर का अभिनंदन किया और कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए उनका आभार प्रकट किया तथा उनका शहर का मेयर बनने पर बधाई दी। जिसके उपरांत विधि विधान व मंत्रोंचारण के साथ लोहड़ी मनाई गई।
इस अवसर पर अवि भसीन ने कहा कि लोहड़ी एक पावन त्योहार है जिसे श्रद्धा के साथ मानना चाहिए। यह त्योहार बेटियों को समर्पित है इसलिए बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के मूल मंत्र को सदैव सम्मान देकर जागरूकता फैलानी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *