भाजपा मंडल प्रधान चेतन सूरी की अध्यक्षता में हुई बैठक, चुनाव के लिए बूथों के कार्यक्रम तय

कपूरथला, 11 जनवरी। भाजपा मंडल के सभी बूथ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं की एक बैठक मंडल अध्यक्ष चेतन सूरी हुई। जिसमें संगठन मजबूती, केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने समेत कई एजेंडों पर विस्तार से चर्चा हुई। बैठक में केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने के लिए बूथ लेवल पर कार्यकर्ताओं को प्रचार-प्रसार करने के लिए जिम्मेदारियां बांटी गई।इस बैठक में जिला अध्यक्ष राजेश पासी विशेष तोर पर शामिल हुए।
बैठक में केंद्र सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाए जाने और अधिकाधिक लोगों को लाभांवित कराए जाने का निर्णय लिया गया।बैठक में मंडल अध्यक्ष चेतन सूरी बूथ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को बूथों पर जाकर संपर्क करने एवं आमजन की समस्याओं का निस्तारण कराए जाने को कहा गया। चेतन सूरी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में सशक्त बूथ ही राजनीति का फैसला करेगा।उन्होंने ने कहा कि संगठन के द्वारा दिये गए निर्देश के अनुरूप समस्त आवश्यक कार्यों को निश्चित समय सीमा में करने के लिए कार्यकर्ता मानसिक रूप से तैयार रहें। प्रभावशाली लोगों को अपने साथ लेकर परिश्रम की पराकाष्ठा करते हुए सबका साथ, सबका विकास,सबका विश्वास अर्जित करते हुए, भाजपा के दृष्टिकोण से पोलिंग बूथ सशक्त होने के साथ सक्रिय व प्रभावशाली बने।इसके लिए जरूरी कार्य करने के साथ, जनता की आवाज बनकर उनकी हितों का ध्यान रखते हुए जायज मांगों को लेकर आवाज बुलंद करने की जरूरत है।
चेतन सूरी ने कहा कि भाजपा देश की इकलौती ऐसी राजनैतिक पार्टी है जो कि पूरे 5 वर्षों तक लगातार सक्रिय रहती है,भाजपा का लक्ष्य सिर्फ चुनाव जीतना नहीं अपितु सत्ता केवल सेवा का साधन मात्र है, जो सत्ता के माध्यम से साध्य बनने के लिए किया जाता है। हमारा एकमात्र उद्देश्य भारत को परम वैभव के शिखर पर बैठाना है। समाज में लगातार सकारात्मक परिवर्तन व जागरूकता के कार्य जरूरी है और यह सब प्रतिपादित करने के लिए ही संगठन की निरंतर बैठक बेहद आवश्यकता होती है जिसमें लोगों के आपसी मेल मिलाप से आत्मीयता का भाव भी पैदा होता है।
उन्होंने कार्यकर्ताओं से आग्रह करते हुए कहा कि सामूहिक जिम्मेदारी निभाते हुए आवश्यक कार्यो का संपादन समय सीमा में सम्पन्न हो जाए।चेतन सूरी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर तक मजबूत बनाने की बात कही। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संगठन के प्रति हमेशा काम करते रहने की बात कहीं।उन्होंने संगठन मजबूती और कार्यप्रणाली पर चर्चा करते हुए कहा कि हमारी पार्टी का सबसे पहला उद्देश्य है हरेक व्यक्ति को साथ लेकर देश हित का कार्य करना, इसके लिए अमीर-गरीब उच्च-नीच जात-पात का कोई भेदभाव रखे बिना हरेक नागरिक का सेवा भावना के साथ काम करना है।दरअसल,बीजेपी की कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक केंद्र सरकार की योजनाओं को पहुंचाया जाए,जिससे उन्हें लाभ मिल सके, साथ ही इससे पार्टी भी मजबूत होगी।

गांव-गांव,घर-घर सरकार की योजनाओं को पहुंचाने का लक्ष्य
पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता जब साथ चलेंगे तभी पार्टी व देश का विकास संभव है।उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार की जो योजनाएं चल रही उसी योजनाओं के विषय में गांव-गांव एवं घर-घर में कार्यकर्ताओं को पहुंचाने की बात कहीं।बैठक में भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य उमेश शारदा, प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य परषोत्तम पासी,प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य शाम सुंदर अग्रवाल,प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य मनु धीर,प्रदेश कार्यकारणी के सदस्य यश महाजन,मैडिकल सेल के डॉ. रणवीर कौशल, अश्वनी तुली, कुसम पसरीचा मास्टर धर्मपाल, विशविंदर सिंह चड्डा, दिनेश आनंद, धर्मबीर बॉबी, कपिल हनी, डॉ.अमरनाथ, नरेश सेठी, बेबी सूद, मनोज कुमार बहल, सुशिल भल्ला, अनुराग मल्होत्रा, सवामी प्रसाद, अनिल कुमार राजन, संजय सूद, संदीप वालिया, रोहित गांधी, गौरव महाजन, सतीश महाजन, चेतन मल्हन, राजकुमार शर्मा आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.