एसएसपी कपूरथला हुए कोरोना पॉजिटिव, खांसी जुकाम के बाद  करवाया टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव

कपूरथला, 10 जनवरी। कोरोना की तीसरी लहर के चलते कपूरथला जिले में भी कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इसी के चलते बीते दिनों कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह के पॉजिटिव आने के बाद अब SSP कपूरथला D.H. ओमप्रकाश की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है। इस बात की पुष्टि कपूरथला सिविल अस्पताल के एसएमओ डॉ संदीप धवन ने प्रेस को करदी है
डॉ संदीप धवन ने बताया कि एसएसपी डी एच ओम प्रकाश को खांसी जुकाम की मामूली शिकायत थी एहतियात के तौर पर उनका कोरोना सैंपल RT- PCR जांच के लिए भेजा गया था। जिसकी आज रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। जिसके बाद उनके कार्यालय में कार्य करने वाले लगभग 12 लोगों के टेस्ट सैंपल भी ले लिए गए हैं। डॉ संदीप धवन ने यह भी बताया कि एसएसपी कपूरथला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एहतियात के तौर पर उन्होंने अपने आप को होम क्वारंटाइन कर लिया है।
एसएसपी कपूरथला ने बीते कुछ दिनों में अपने संपर्क में आए सभी लोगों को टेस्ट करवाने के लिए आग्रह किया है। तथा जनता से भी अपील की है कि वह कोरोना की तीसरी लहर के चलते कोविड नियमों की पालना जरूर करें।
बता दें कि कपूरथला जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। आज सोमवार को भी 72 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसमें एसएसपी कपूरथला तथा डीसी ऑफिस के दो कर्मचारी भी पॉजिटिव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.