वार्ड नंबर 7 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र के लिए हवन किया गया

चंडीगढ़, 9 जनवरी। बीते बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब दौरे पर पहुंचे थे। जहां उनकी तरफ से कई योजनाओं की सौगात पंजाब की जनता को देनी थी, साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित करना था। लेकिन प्रधानमंत्री के काफिले को भीड़ ने लगभग 20 मिनट तक रोक दिया। जिसके बाद प्रधानमंत्री बगैर योजनाओं की सौगात दिए और सभा को संबोधित किए वापस लौट गए। लौटने के क्रम में प्रधानमंत्री ने खुद को असुरक्षित बताते हुए कहा था कि, “मैं जिंदा वापस लौट गया हूं, अपने मुख्यमंत्री से कह देना” जिसके बाद से देश भर के भाजपाई आंदोलित हैं। पहले मशाल जुलूस के माध्यम से पंजाब सरकार का विरोध जताया और आज देश भर के मंदिरों में पूजा-पाठ, हवन, यज्ञ के माध्यम से भाजपाई प्रधानमंत्री के दीर्घायु होने की कामना कर रहे हैं, इसी क्रम में मौली जागरां के खेड़ा मंदिर में भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व डिप्टी मेयर अनिल दुबे के नेतृत्व में हवन-पूजन और यज्ञ कर प्रधानमंत्री के दीर्घायु होने की कामना की गई।

शिव भक्त हैं पीएम मोदी: अनिल दुबे
दुबे ने बताया कि जिस जगह ये घटना हुई वहां से पाकिस्तान महज 10 किलोमीटर की दूरी पर था ,पंजाब सरकार प्रधानमंत्री की हत्या करवाना चाहती थी मगर वो शिव भक्त हैं, इसलिए भगवान शिव ने उन्हें बचा लिया और वो सकुशल वापस लौट गए, इसी के निमित्त पूरा देश प्रधानमंत्री के दीर्घायु होने की कामना करते हुए हवन-पूजन और यज्ञ कर रहा है, ताकि देश के प्रधानमंत्री अनवरत देश की सेवा करते रहें ।
आज वार्ड नंबर 7 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी आयु और उनकी सुरक्षा के लिए पूजन व हवन किया गया । पार्षद मनोज सोनकर, मंडल प्रधान अरविंद सिंह, युवा मोर्चा के प्रदेश सचिव शानू दुबे, मंडल के उपाध्यक्ष राम कुमार, मण्डल उपाध्यक्ष ओमप्रकाश यादव, मण्डल महामंत्री भैरो गिरी, युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष आजाद मौर्य, शिव पार्वती सेवा दल के सारे सदस्य, राम अवध वर्मा, विजय कुमार, अरविंद भारद्वाज, उदय मोर्या, नंद कुमार यादव के अलावा कई गणमान्य लोग पूजा व हवन में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *