जसवीर सिंह गढ़ी ने पीपारंगी क्षेत्र का किया दौरा, मृतकों के परिवारों सदस्यों से जताई संतावना

फगवाड़ा 9 जनवरी। पिछले तीन दिनों से लगातार रुक रुक हो रही बारिश के कारण रविवार तड़के पीपारंगी इलाके में एक डेयरी की छत गिरने से डेयरी मालिक सहित दो लोगों की मौत हो गई है। इस घटना की जानकारी मिलते ही फगवाड़ा से शिरोमणि अकाली दल व बसपा के उम्मीदवार जसवीर सिंह गढ़ी पीपारंगी पहुंचे और उन्होंने मृतकों के परिवारिक सदस्यों से भेंट कर सत्वंना जताई।
जसवीर सिंह गढ़ी ने कहा कि इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि तीन लोग जख्मी हुए हैं और दो पशुओं की मौत भी हुई है। उन्होंने कहा कि इस संबंधी उनकी प्रशासनिक अधिकारियों एसडीएम व एसपी से बातचीत हुई है। सूचना मिलते ही प्रशासन द्वारा फर्स्ट एड का काम शुरु कर दिया गया है। जसवीर सिंह गढ़ी ने प्रशासन से मांग की है कि मृतक के परिवारिक सदस्यों व जख्मियों को बनता मुआवजा सरकार की ओर से दिलवाया जाए। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पीपारंगी इलाके में कुछ ओर भी बिल्डिंगें है जिनकी हालत खस्ता है, इस संबंधी विभाग जल्द ही इलाके का सर्वे करें और जरुरी दिशा निर्देश जारी करे। वहीं उन्होंने घायलों का उचित उपचार करवाने के लिए भी प्रशासन से मांग की है।
इस मौके पर प्रदेश महासचिव हरभजन बलालों, मनी अंबेडकर पीपारंगी, परनीश बंगा, प्रदीप मल्ल, बंटी मोरांवली, संदीप, सर्कल जत्थेदार शिंगारा सिंह, गुरप्रीत सिंह, इंद्रजीत बसरा सहित भारी संख्या में मोहल्ला वासी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *