बब्बला में अगर दम है तो इस्तीफा दे कर दुबारा चुनाव लड़ कर दिखाए: परमजीत सिंह पम्मा

चण्डीगढ़, 3 जनवरी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व इंडियन नेशनल कांग्रेस के सदस्य सरदार परमजीत सिंह पम्मा ने देवेंद्र बब्बला को दलबदलू व बिकाऊ करार देते हुए उन्हें अपने दम पर दुबारा चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। परमजीत सिंह ने कहा कि बब्बला ने कांग्रेस पार्टी के साथ गद्दारी की है व उन्हें जल्द ही वार्डवासियों का कड़ा विरोध सहना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि बब्बला अपने मुंह मियाँ मिठू बनते हुए स्वयं को एक ब्रांड बता रहा है तो उसे जल्द अपनी सीट खाली करके दुबारा जनता के दरबार में जाना चाहिए जिससे सारी शेखी धरी की धरी रह जाएगी।
परमजीत सिंह ने कहा कि वार्डवासियों ने भाजपा की नीतियों के विरोध में मतदान किया था परन्तु बब्बला ने जनादेश को ठुकरा कर जनता की उम्मीदों पर तुषारापात कर दिया है व उनको इसका खामियाजा स्थानीय जनता के आक्रोश का सामना करके सहना होगा। परमजीत सिंह ने कहा कि स्वयं उनके समेत वार्ड के सैंकड़ों लोगों ने जी-जान लगा कर बब्बला को जिताने के लिए दिन-रात एक कर दिया परन्तु बब्बला ने मोटा माल हड़प कर अपना जमीर बेच दिया व आप स्वयं को ब्रांड बता रहा है।
परमजीत ने चुनौती देते हुए कहा कि बब्बला को तत्काल प्रभाव से अपनी श्रीमती का इस्तीफ़ा करवा कर उपचुनाव में जाना चाहिए ताकि उसे अपनी औकात का पता लग सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *