एसोचैम का प्रतिनिधिमंडल चंडीगढ़ प्रशासक से मिला

चंडीगढ़, 29 दिसंबर। एसोचैम चंडीगढ़ यूटी डेवलपमेंट काउंसिल के प्रतिनिधिमंडल ने माननीय प्रशासक बनवारीलाल पुरोहित से मुलाकात की, जिन्होंने चंडीगढ़ में स्किल और जॉब क्रिएशन के अंतर को कम करने की पहल पर अपनी बात रखी।
प्रतिनिधिमंडल विवेक अत्रे, चेयरमैन, एसोचैम रीजनल काउंसिल ऑन पालिसी  एडवोकेसी इनिशिएटिव एंड फॉर्मर डायरेक्टर हरियाणा के नेतृत्व में प्रशासक से  मिले । इस दौरान उनके साथ सिमरप्रीत सिंह, चेयरमैन, चंडीगढ़ यूटी डेवेलपमेंट काउंसिल तथा डायरेक्टर हारटेक ग्रुप के द्रिशमीत सिंह बुट्टर, को-चेयरमैन, एसोचैम चंडीगढ़ यूटी डेवेलपमेंट तथा हीलिंग हॉस्पिटल में काउंसिल एंड मैनेजिंग पार्टनर प्रियंका वर्मा, असिस्टेंट डायरेक्टर और चंडीगढ़ यूटी हेड एसोचैम मौजूद थे।
विवेक अत्रे ने कहा कि एसोचैम विभिन्न पहलों पर चंडीगढ़ यूटी प्रशासन का समर्थन करने के लिए उत्सुक है और यूटी के समग्र विकास के लिए समान भागीदार के रूप में दृढ़ता से विश्वास करता है। एसोचैम ने चंडीगढ़ एंटरप्रेन्योरशिप एंड लीडरशिप स्किल डेवलपमेंट सेंटर्स और एसोचैम गुरुकुल सेंटर्स- स्किल डेवलपमेंट एंड मॉडल करियर सेंटर्स जैसे चंडीगढ़ यूटी के लिए स्किल और जॉब क्रिएशन के अंतर को कम करने के लिए पहल का प्रस्ताव रखा।
सिमरप्रीत सिंह, चेयरमैन-एसोचैम चंडीगढ़ यूटी डेवलपमेंट काउंसिल और डायरेक्टर हरटेक ग्रुप ने चंडीगढ़ में मार्च महीने के लिए निर्धारित एसोचैम चंडीगढ़ साइक्लोथॉन इवेंट के लिए मुख्य अतिथि के रूप में प्रशासक को अवगत कराया और आमंत्रित किया तथा चंडीगढ़ प्रशासन से समर्थन मांगा।
प्रशासक ने प्रतिनिधिमंडल की बात को सुना और एसोचैम द्वारा प्रस्तावित पहलों की सराहना की। उन्होंने यूटी के समग्र विकास के लिए यूटी प्रशासन के साथ समान भागीदार के रूप में एसोचैम के साथ एक उपयोगी और दीर्घकालिक सहयोग का भी आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *