पंछी ने ओमीक्रोन फैलाव को लेकर जनता से सुरक्षा उपएं अपने की करी अपील

चंडीगढ़, 29 दिसंबर। चंडीगढ़ ट्रेडर्स एसोसिएशन, सेक्टर-17 चंडीगढ़ के अध्यक्ष कमलजीत सिंह पंछी ने एक बयान में चंडीगढ़ के नागरिकों से अपील की है कि कोरोना वायरस ओमीक्रोन फैलने लगा है, कृपया मास्क पहनें, सामाजिक दूरी बनाए रखें, अपनी और दूसरों की सुरक्षा के लिए भीड़ से बचें।
पंछी ने व्यापारी भाइयों से भी अपील की है कि कृपया किसी भी ग्राहक को बिना मास्क पहने आपकी दुकान पर न आने दें, उन्हें अपने परिसर में प्रवेश करते समय मास्क लगाने के लिए कहें। ग्राहकों के साथ बातचीत करते समय वे स्वयं भी अपनी-अपनी दुकानों में मास्क पहनें। हमें अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है क्योंकि लोग कोरोना वायरस ओमीक्रोन के प्रति लापरवाह होने लगे हैं और यह घातक हो सकता है। यह एक और सभी की समग्र सुरक्षा सुनिश्चित करेगा।
लोगों से सुरक्षा उपायों की शपथ लेने की अपील की है। उन्होंने कहा कि आइए हम सब शपथ लें कि आज से कोई भी खुद को और अपने परिवार के सदस्यों को बिना मास्क के घर से बाहर नहीं निकलने देगा, अगर हम सब मिलकर कोशिश करेंगे तो हमारा परिवार सुरक्षित रहेगा। सुरक्षित होना शुरू हो जाएगा, जो भी बिना मास्क के मिले वह हाथ जोड़कर मास्क पहनने का अनुरोध जरूर कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *